रायपुर |  छत्तीसगढ़ के बालोद कोर्ट ने एक लड़की व तीन लड़कों को बलात्कार का दोषी मानते हुए उम्रकैद व 9-9 हजार रुपए के अर्थदंड से दण्डित किया है.

एक वेबसाइट द्वारा दी गई अपूर्ण खबर के अनुसार दोषी लड़की स्कूल से लौटते समय अपनी सहेली को जन्मदिन पार्टी में चलने की कहकर बहाने से दोषी लड़कों के फार्म हाउस ले गई थी. जहां लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, इसमें दोषी लड़की ने लड़कों का सहयोग किया था.

उधर जब लड़की घर न पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन के बाद दूसरे दिन पुलिस को जानकारी दी. बाद में लड़की ने लौटकर आपबीती बताई तब गुरूर थाने में भादसं की धारा 363, 366, 376(2) एन तथा पॉक्सो एक्ट की धारा 5 (ठ)/6 के तहत अपराध दर्ज किया गया था.

—————————————————
दोस्तों, आपको यह आर्टीकल कैसा लगा, कृपया कमेंट में जरूर बताऐं और अच्छा लगे तो अपने प्रिय मित्रों को शेयर भी करें. [] कृपया हमें फॉलो या सब्सक्राइब भी करें ताकि हम भविष्य में भी आपको ऐसी ही जानकारी दे सकें. धन्यवाद

—————————————————

WhatsApp पर न्यूज़ Updates तत्काल पाने के लिए हमारे वाट्सएप नंबर 9993069079 पर Hi / Hello या Miss Call करें, अथवा अपने वाट्सएप ग्रुप में जोड़ें। [] सोशल मीडिया पर जुड़ना चाहें तो www.facebook.com/RapazNews-223236525258698/ या
https://twitter.com/NewsRapaz?s=08 पर क्लिक और लाइक / फॉलो करें।

loading...